Ad1

CONTROL YOUR SMARTPHONE WITH YOUR FACE

अब अपने चेहरे से अपने MOBILE को CONTROL करें।
हेलो दोस्तों मेरा नाम हे वली और आप लोगों का फिर से स्वागत है हमारे ब्लॉग हेल्प मी इन हिंदी में और आज की इस पोस्ट में मैं आपसे बात करूंगा एक ऐसे एप्लीकेशन के बारे में है जिसके जरिए बड़ी ही आसानी से अपने चेहरे से एंड्रॉयड डिवाइस को कंट्रोल कर सकते हो। जी हां दोस्तों तो अपने ही चेहरे से बड़ी ही आसानी से अपने डिवाइस को बगैर हाथ छुए अपने चेहरे से कंट्रोल कर सकते हो और वह सब एप्लीकेशन जो आप हमेशा यूज करते हो जैसे FACEBOOK, TWITTER, WHATSAPP CHROME BROWSER,  उन सभी को बगेर हाथ छुए अपने फेस से यूज कर सकते हो तो दोस्तों सबसे पहले आपको एक एप्लीकेशन डाउनलोड करना रहेगा कि जिसका नाम है। EVA FACIAL MOUSE तो  इस एप्लीकेशन कि लिंक मैं यहां पर दे देता हूं।
यहां क्लिक करें।।👉https://goo.gl/0OojZb
तो दोस्तो अगर आप इस एप्लीकेशन की फुल रिव्यु देखना चाहते हो तो मैंने youtube पर इसके बारे में एक वीडियो बनाई है कि जिसके अंदर मैने प्रेक्टिकली तौर पर पूरा स्टेप बाई स्टेप बताइए कि किस तरह से आप इस एप्लीकेशन को यूज कर सकते हो तो दोस्त अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हो तो।
यहां पर क्लिक करें।।👉https://youtu.be/M8H-smaObMI
तो दोस्तों मुझे उम्मीद है की आपको यह पोस्ट अच्छी लगी होगी अगर अच्छी लगी तो लाइक और शेयर जरुर करें।
और अगर आप यह चाहते हो कि मैं आपको पोस्ट में स्टेप बाय स्टेप इमेजिस के साथ यह बताओ कि किस तरह से इस एप्लीकेशन को यूज करते हैं तो मुझे नीचे कॉमेंट्स में लिखकर जरूर बताइएगा ताकि मैं इस एप्लीकेशन को स्टेप बाय स्टेप पोस्ट में इमेजिस के जरिए मैं आपको आसानी से बता सकूं तो कमेंट में जरूर लिखकर बताइए।

1 comment:

NEW UPDATE

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च BGR 29 Oct. 2017 17:01 शाओमी Global MIUI 9 को Mi 5X के साथ पेश किया गय...

Translate