Ad1

JIO USERS GOOD NEWS NEW YEAR OFFER मिलेगा JUNE तक।

                   JIO USERS GOOD NEWS

NEW YEAR OFFER मिलेगा MARCH के बाद भी JUNE तक।


हैल्लो दोस्तों मेरा  नाम है वली और आप लोगों का फिर से स्वागत है हमारे ब्लॉग हेल्प में इन हिंदी में और आज के इस पोस्ट में मैं आपको सुनाने वाला हूं एक धमाकेदार न्यूज़ और वह भी जिओ की तरफ से जी हां दोस्तों  तो दोस्तो यह तो आपको मालूम ही है कि airtel ने जियो और ट्राई की कंप्लेंट TDSAT को की है।


और उसके अंदर airtel ने यह कहा है के जियो जो है वह ट्राई के कानून का उल्लंघन कर रहा है और ट्राई खामोश बैठा है और जियो अपनी मनमानी से अपनी ऑफर को बार बार पेश कर रहा है तो दोस्तों आपको बता दूं कि ट्राई के कानून के ऐतबार से किसी भी टेलीकॉम कंपनी को यह परमिशन नहीं है। 

कि वह 90 दिन से ज्यादा अपनी किसी भी ऑफर को ज्यादा रख सके तो दोस्तों इस की वजह से AIRTEL ने जियो और ट्राई के बारे में TDSAT को कंप्लेंट की है कि जो मैंने आपको बताया तो दोस्तों इसकी सुनवाई तो 2 फरवरी 2017 को होगी लेकिन अब airtel के साथ idea भी जुड़ चुका है।


और उसने भी TDSAT  को यह कंप्लेंट की है जो airtel ने की है तो दोस्तों अब इन लोगों का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए जियो अब अपनी ऑफर को मार्च के बाद भी जारी रख सकता है।

जी हां दोस्तों  यह आपके लिए बड़ी ही गुड न्यूज़ होगी खास करके जिओ सिम यूज़र के लिए तो दोस्तों जियो की ईस OFFER से एयरटेल और आइडिया के पैरों के तले से जमीन खिसका देगा जी हां दोस्तों तो अब जिओ अपनी न्यू ईयर ऑफर को भी मार्च के बाद हमें वापस देगा लेकिन दोस्तों जो NEW YEAR OFFER होगी वह फ्री में नहीं होगी हमें इस ऑफर के लिए सो रुपए देने रहेंगे वह भी इसलिए के ट्राई के कानून के ऐतबार से कोई भी कंपनी अपने ऐकहीं ऑफर को दुबारा पेश नहीं कर सकती है तो जिस तरह पहले हमें वेलकम ऑफर मिला फिर उसके बाद हम जो NEW YEAR OFFER यूज कर रहे हैं तो उसके अंदर फ्री तो सब कुछ मिल रहा है  लेकिन दोस्त अब इसी तरह हमें new year पर मिलेगी लेकिन फ्री नहीं होगी बस ओन्ली फॉर हमें 100 रुपे पे करने रहेंगे और NEW YEAR OFFER की तरह ही हमें फ्री में डाटा मिलेगा दोस्तों जियो कि यह प्लानिंग है और जियो यह ऑफर पेश करने वाला है और मार्च के बाद हमें यह ऑफर 3 महीने तक के लिए वापस फ्री में मिलेगी तो दोस्तों जियो का यह सपना है कि वो अपने इंडिया को आगे लाना चाहता है।


 लेकिन idea और airtel को तकलीफ हो रही है फिर भी जियो है कि वह हार नहीं मान रहा है और हम जिओ सिम यू सर का भला कर रहा है।

तो दोस्तों मैं तो जीओ को सपोर्ट करता हूं और आप किसके साथ हैं तो दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो लाइक करें और हो सके तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करे।


 और हमें कॉमेंट्स में लिखकर जरुर बताइए कि आपको यह पोस्ट कैसी लगी और दोस्तों इसके बारे में अगर आप वीडियो देखना चाहते हो तो youtube पर मेरे चैनल पर वीडियो देख सकते हो तो वीडियो देखने के लिए।

यहां पर क्लिक करें ।।👉https://youtu.be/IDqyPhze1OQ


No comments:

Post a Comment

NEW UPDATE

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च BGR 29 Oct. 2017 17:01 शाओमी Global MIUI 9 को Mi 5X के साथ पेश किया गय...

Translate