Ad1

मेरे 3G PHONE मे 4G SUPPORT हे या नहीं।




JIO ALL SERVICES IN 2G & 3G MOBILE

हेलो दोस्तों मेरा नाम है वली और आप लोगों का फिर से स्वागत है हमारे ब्लॉग हेल्प मी इन हिंदी में
और आज की इस पोस्ट में हम बात करेंगे क्या हमारा 3g स्मार्ट फोन में 4जी सपोर्ट है या नहीं तो दोस्तों बहुत से ऐसे पहले डिवाइस थे कि जो 3g लांच किए गए थे लेकिन आज से 1 साल पहले जितने भी 3g डिवाइस लॉन्च हुए थे तो उनमें से अक्सर के अंदर 4जी सपोर्ट भी था लेकिन दोस्तों जब इंडिया में उनको लॉन्च किया गया तो यह नहीं कहा गया इसमें 4जी सपोर्ट है तो इसकी वजह यह थी कि आज से 1 साल पहले इंडिया के अंदर 4G सर्विस नहीं थी तो इसलिए यह हमें बताया नहीं गया लेकिन दोस्तों अभी जो हमें जियो 4जी सर्विस दे रहा है इसी तरह बहुत सी कंपनी है जो 4जी सर्विस दे रही है लेकिन दोस्तों आज हमें जो जियो फ्री सर्विस दे रहा है तो इनको यूज़ करने के लिए आज आप इस पोस्ट को पढ़ रहे हो तो दोस्तों हम बात करेंगे कि हम किस तरह से अपना डिवाइस को जांचे कि इसमें 4जी सपोर्ट है या नहीं तो दोस्तों सबसे पहले आपको इस वेबसाइट पर जाना पड़ेगा।
तो यहां पर क्लिक करें।।👉http://willmyphonework.net
तो जैसी आप जाओगे तो यहां पर आपको एक डिब्बे की तरह एक बॉक्स आ जाएगा
के जहां पर आप को सबसे पहले आपका जो 3G स्मार्टफोन है उसका नाम SELECT कर लेना है तो दोस्तों EXAMPLE के तौर पर मैं अपना लेनोवो नोट K3 NOTE यूज़ कर रहा हूं तो में नाम डाल देता हूं।
तो जेसे हीं आप नाम डालोगे फिर उसके बाद आपको 3G MOBILE का जो सीरीज नंबर है वह डालना होगा तो मेरा K3 NOTE है तो मैं वह डाल देता हूं।
फिर उसके बाद आप अपनी COUNTRY को सेलेक्ट करें तो यहां पर बहुत सारे COUNTRY के ऑप्शन आपके सामने आ जाएंगे जहां पर दुनिया की हर एक COUNTRY होगी लेकिन यहां पर आपको इंडिया को  SELECT कर लेना है अगर आप इंडिया से है तो फिर इसके बाद आप कौन सि SIM CARD का 4G SUPPORT देखना चाहते हो vodafone idea Airtel यहां तो दोस्तो इंडिया में जितने भी टेलीकॉम कंपनी है वह सब यहां पर आ जाएगी तो यहां पर आपको JIO 4G को सेलेक्ट कर लेना है और जियो को सिलेक्ट करने के बाद ओके कर देना हें।
 तो आपका 3g स्मार्टफोन अगर 4g सपोर्टेड है तो दोस्तो आपको यहां पर यह बता देगा कि आपका फर्जी डिवाइस है जो यहां पर आप देख सकते हो।
तो दोस्त आप इस तरह से आसानी से यह जान सकते हो कि आपका 3g स्मार्टफोन 4g सपोर्टेड है या नहीं और दोस्तों  इसके बारे में आप वीडियो देखना चाहते हो इसके लिए यहां पर क्लिक करें। दोस्तों मुझे उम्मीद आपको यह पोस्ट अच्छी लगी होगी और अगर अच्छी लगी हो तो लाइक करना और शेयर करना ना भूलिएगा।

No comments:

Post a Comment

NEW UPDATE

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च BGR 29 Oct. 2017 17:01 शाओमी Global MIUI 9 को Mi 5X के साथ पेश किया गय...

Translate