Ad1

JIO FEATURE PHONE केसे बुक करें।

JIO FEATURE PHONE ONLINE केसे BOOK करें।


हेलो दोस्तों मेरा नाम है वली और आप लोगों का स्वागत है हमारे ब्लॉग हेल्प मी इन हिंदी में और आज की इस पोस्ट मे हम बात करेंगे रिलायंस जियो के फीचर फोन के बारे में तो दोसतो जैसा कि आपको मालूम ही है केरला से जियो ने अपने फीचर फोन को लॉन्च किया है और उसको टेस्टिंग के तौर पर अपने कर्मचारियों को देना शुरु कर दिया है और जियो के कर्मचारी इसे यूज भी कर रहें हैं।
      
        यह आम जनता को अभी तक नहीं दिया है और यह इसकी बुकिंग 24 अगस्त से सुबह 10:00 बजे से शुरू होगी तो सबसे पहले उन लोगोंं के लिए बहुत ही बड़ी खुशी की बात है कि जिनहोंने रिलायंस जिओ की वेबसाइट जियो डॉट कॉम पर जाकर जिओ की फीचर फोन के बारे में इंटरेस्ट बताया है।
24 August 10:00 होगी BOOKING
कि वह लोग किस तरह से रिलायंस जियो के फीचर फोन को पसंद करते हैं तो रिलायंस जियो ने उन लोगों को एक खास मैसेज भेजा है कि जिसके जरिए वह लोग रिलायंस जियो के फीचर फोन को सबसे पहले खरीद सकते हैं तो अगर आपने जियो को किसी भी तरह का फीडबैक दिया है तो आपको शायद जियो की तरफ से मैसेज आ गया होगा अगर नहीं आया है तो आप लोग रिलायंस जिओ की वेबसाइट पर जाकर आप 24 अगस्त सुबह 10:00 बजे बुकिंग करा सकते हैं।
अपने मोबाइल से करें BOOKING
या इसी तरह आप अपने मोबाइल के जरिए भी माय जियो एप्लीकेशन के द्वारा रिलायंस जिओ के फीचर फोन को बूक करा सकते हैं और अगर इस तरह भी आप नहीं करा सकते हैं तो आप नजदीक के रिटेलर स्टोर पर जाकर जियो के फीचर फोन को बुक करा सकते हैं। हो सकता है कि रिटेलर स्टोर वाला आपसे थोड़े पैसे ज्यादा मांगे क्योंकि उस रिटेल स्टोर वाले नहीं अपने ID के जरिए अलग से ही 50 से 70 फीचर फोन पहले ही बुक करा दिए तो वह उसका फायदा जरुर लेगा फिर भी अगर आप ज्यादा रकम न लहीं देना चाहते हैं तो थोड़ा वेट कर सकते हैं आपको रिलायंस जिओ के डिजिटल स्टोर पर आपको जिओ फीचर फोन मिल जाएगा तो मैं उम्मीद करता हूं कि आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हां लगी होगी अगर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें और इसके बारे में डिटेल से वीडियो देखने के लिए आप ऊपर वाले वीडियो को जरूर देखें तो पोस्ट को पढ़ने के लिए धंयवाद।

No comments:

Post a Comment

NEW UPDATE

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च BGR 29 Oct. 2017 17:01 शाओमी Global MIUI 9 को Mi 5X के साथ पेश किया गय...

Translate