Ad1

अब आसानी से अपने गूम हूऐ या चोरी हूऐ MOBILE को सीटी मार कर ढुडें।



हेलो दोस्तों मैं हूं वली और आप लोगों का फिर से स्वागत है हमारे ब्लॉग हेल्प मी इन हिंदी में और आज की इस हम पोस्ट में बात करेंगे कि हम अपने घूमे हुए मोबाइल को सीटी मार कर आसानी से कैसे ढूंढे तो दोस्तों कभी-कभार ऐसा होता है कि हम अपने मोबाइल को कहीं रख देते हैं या फिर कहीं घर में गुम हो जाता है या चोरी भी हो जाता है तो दोस्तों हमें बहुत तकलीफ उठानी पड़ती है और बहुत परेशान हो जाते हैं तो दोस्तों आज हम आपकी इन तमाम परेशानियों का हल इस पोस्ट में पेश करेंगे जी हां दोस्तों तो आज में आपके लिए एक ऐसी एप्लीकेशन लाया हूं कि जिसके जरिए हम बड़ी आसानी से अपने गुम हुए मोबाइल को सीटी मार कर ढूंढ सकते हैं जी हां दोस्तों तो इसके लिए आपको क्या करना है कि मैं नीचे एक लिंक देता हूं इस वीडियो का के जिसमें मैंने स्टेप बाय स्टेप बताया है तो आप इस वीडियो को जरूर देखें।

तो यहां पर क्लिक करें।https://youtu.be/XljMahc_LQs


तो दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आपको यह पोस्ट और यह वीडियो अच्छा लगा होगा और अगर अच्छा लगा हो हमारी पोस्ट को लाइक जरुर करें और इस वीडियो को भी लाइक जरुर करें और हो सके तो इस वीडियो को और इस पोस्ट को भी अपने दोस्तों के साथ शेयर करें तके इसके जरिए उनकी भी हेल्प हो सकती है और दोस्तों आप हमारे इस पोस्ट को फॉलो जरुर करें। क्योंकि हम अपने इस BLOG पर DALLY टेक्नोलॉजी से रिलेटेड पोस्ट लाते रहते हैं इसी तरह ऑनलाइन EARNING के जो एप्लीकेशन होते हैं उनकी भी रिव्यू करते हैं और मोबाइल के लिए जो यूज़फुल एप्लीकेशन होते हैं उनकी भी रिव्यू करते हैं और DALLY TECH NEWS भी देते हैं हम अपने चैनल पर हेल्प मी इन हिंदी में तो दोस्त हमें जरुर इस पोस्ट में फॉलो करें तो थेंक्स अगली पोस्ट में मिलते हैं नेक्स्ट टाइम बाई टेक केयर।

Whistle phone fineder apk
CLICK HERE ।।👉http://www.9apps.com/android-apps/Whistle-Phone-Finder-PRO/

No comments:

Post a Comment

NEW UPDATE

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च BGR 29 Oct. 2017 17:01 शाओमी Global MIUI 9 को Mi 5X के साथ पेश किया गय...

Translate