Ad1

How to create fack id only fan

फेक ID कैसे बनाएं ओन्ली फन।


हेलो दोस्तों मेरा नाम है वली और आप लोगों का फिर से स्वागत है हमारे ब्लॉग हेल्प मी इन हिंदी में और आज की इस ब्लॉक में हम बात करेंगे कि हम फेक ID कैसे बनाएं जी हां दोस्तों तो आज हम आपके लिए एक ऐसी एप्लीकेशन लाया हूं कि जिसके जरिए आप फेक ID बना सकते हो तो दोस्तो चाहे वह फेक ID पुलिस की हो या फिर एफबीआई की ID हो या फेक ATM कार्ड हो या फिर मूवी की फेक टिकट हो तो दोस्तों आप इस एप्लीकेशन के जरिए कोई भी फेक ID बना सकते हो तो दोस्त इसके लिए सबसे पहले आपको क्या करना है ओके गूगल प्ले स्टोर में जाना है और वहां पर आप को सर्च करना है फेक ID जनरेटर तो मैं इसके लिंक यहां पर देता हूं।तो डायरेक्ट आप इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकते हो तो।
यहां पर क्लिक करें।।👉https://goo.gl/kfkuha

तो जैसे आप इस लिंक पर जाओगे तो आपके सामने इस तरह का एक इंटरफेस आ जाएगा।



तो सबसे पहले आपको इसको इंस्टाल करना होगा फिर उसके बाद आपको इस को ओपन करना होगा। तो जैसी आप इस को ओपन करो गे तो यहां पर आप देख सकते हो इस तरह के बहुत से आपके सामने ऑप्शन आ जाएंंगे ।



यहां पर आपको क्रिएट ID पर क्लिक करना है फिर उसके बाद आपके सामने बहुत से ऐसे फेक ID आ जाएंगे।


कि जो आप बनाना चाहते हो उस में से किसी एक को सेलेक्ट कर लेना है और वहां पर जो भी डिटेल्स मांगता है आपका नेम फादर नेम और जो डिजिट नंबर मांगता है वह डालने रहेंगे तो हम एग्जांपल के तौर पर ATM कार्ड को सिलेक्ट कर लेते हैं ।


तो यहां पर आप देख सकते हो कि आपके सामने इस तरह का ऑप्शन आ जाएगा यहां पर आपको अपना  ही नाम डालना है फादर नेम डालना है और 16 डिजिट नंबर डालने हैं फिर उसके बाद जो एक्सपायर डेट आती है वह डालनी है ।उसके बाद आप यहां पर देख सकते हो कि आपके सामने इस तरह की एक फेक id बन जाएगी ।


कि जो ओरिजिनल देखती है तो यह फेक atm कार्ड है तो दोस्तो अगर आप इसको शेयर करना चाहते हो अपने दोस्तों के साथ तो शेयर भी कर सकते हो और अगर डाउनलोड करना चाहते हो तो इसको डाउनलोड कर सकते हो और अपने दोस्तों को उल्लू बना सकते हो तो दोस्तो यह ओनली फॉर FAN के लिए ही है मजाक के लिए ही है इसका इस्तेमाल ELEGLY ना करें तो दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आपको यह पोस्ट अच्छी लगी होगी अगर अच्छी लगी हो तो लाइक कर जरुर करें और हमारे इस ब्लॉग को फॉलो जरुर करें तो दोस्त अगर आप इस टॉपिक को प्रेक्टिकली देखना चाहते हो तो इसके बारे में मैंने वीडियो भी बनाए हैं तो उसको भी आप देख सकते हो तो मैं उसके लिंक  यहां पर दे देता हूं।

 यहां पर क्लिक करें।👉 https://youtu.be/unEcF6CQaHI

तो नेक्स्ट पोस्ट में मिलते हैं नेक्स्ट टाइम बाय टेक केयर






No comments:

Post a Comment

NEW UPDATE

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च BGR 29 Oct. 2017 17:01 शाओमी Global MIUI 9 को Mi 5X के साथ पेश किया गय...

Translate