Ad1

ONLINE PHOTO बेच कर पैसे कमाऐं।

ONLINE PHOTO बेच कर पैसे कमाऐं।


हेलो दोस्तों मेरा नाम है वली और आप लोगों का फिर से स्वागत है हमारे ब्लॉग हेल्प मी इन हिंदी में और आज की इस पोस्ट में हम बात करेंगे के फोटो भेज कर ऑनलाइन पैसे कैसे कमाएं तो दोस्तों ऑनलाइन पैसे कमाने के बहुत से प्लेटफार्म है इनमें से एक फोटो भेज कर भी पैसे कमाए जाते हैं लेकिन दोस्तों अक्सर ऐसी वेबसाइट है जो धोखा करती है फ्रॉड करती है हमसे मेहनत भी लेती है लेकिन उसके पैसे हमें नहीं मिलती लेकिन दोस्तों आज मैं आपके लिए ऐसी वेबसाइट लाया हूं कि जो रियल में आपको पैसे पे करती हैं बस आपको सिर्फ अच्छे से अच्छे फोटो अपलोड करने हैं गुड कंडीशन में hd क्वालिटी में और अच्छे इफेक्ट के साथ तो आज मैं आपको ऐसी 5 वेबसाइट बताऊंगा कि जिसके जरिए आप ऑनलाइन पैसे कमा सकते हो तो उसके लिस्ट यहां पर है।

तो यहां पर क्लिक करें।👉ALL WEBSITE LISIT

CLICK HERE 👉 https://www.shutterstock.com

CLICK HERE 👉 http://www.istockphoto.com

CLICK HERE 👉 http://www.gettyimages.in

CLICK HERE 👉 http://www.alamy.com

CLICK HERE 👉 https://www.shutterpoint.com

इन सभी वेबसाइट पर आप जाकर रजिस्टर करें और वहां पर जो इनकी टर्म एंड कंडीशन है इनको फोलो  करें। अगर एक बार आप उनकी शर्तों को पूरा कर लेते हैं और आप रजिस्ट्रेशन के लिए अप्रूप हो जाते हैं तो आप ऑनलाइन पैसे कमा सकते हैं फिर भी दोस्तों अगर आप फुल डिटेल्स के साथ जानना चाहते हैं तो मैंने इसके बारे में एक वीडियो बनाया है जो प्रैक्टिकल इन इसमें बताया है तो इस वीडियो को भी इस जरूर देखें तो उसके लिंक  यहां पर मैं दे देता हूं ।

यहां क्लिक करें।।👉

तो दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आपको यह पोस्ट अच्छी लगी होगी अगर अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों को भी साथ इसको शेयर करें और हो सके तो हमारी पोस्ट को और हमारे YOUTUBE HELP ME IN HINDI चैनल को सब्सक्राइब करें दो दोस्तों नेक्स्ट POST में मिलते हैं नेक्स्ट टाइम बाय टेक केयर।

No comments:

Post a Comment

NEW UPDATE

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च BGR 29 Oct. 2017 17:01 शाओमी Global MIUI 9 को Mi 5X के साथ पेश किया गय...

Translate