Ad1

HOW TO SOLVE ANDROID MOBILE HANGING PROBLEMS

अपने ANDROID MOBILE को हेंग होने से केसे बचाऐं।
SOCIAL NETWORK ALL IN ONE
CLICKHERE ll👉https://goo.gl/DzW7fM

हेलो दोस्तो। मेरा नाम है वली और आप लोगों का फिर से स्वागत है हमारे ब्लॉग हेल्प मी इन हिंदी में और आज की इस पोस्ट में हम बात करेंगे कि हम अपने एंड्रॉयड डिवाइस को हैंग होने से कैसे बचाएं तो दोस्तों बहुत से लोगों को यह प्रॉब्लम्स हमेशा रहती है और कभी  यह प्रॉब्लम दिमाग खराब कर देती है।

तो दोस्तों दिमाग तो उस वक्त खराब होता है यह जब हम अपने एंड्रॉयड डिवाइस से कोई अपना पर्सनल  काम कर रहे होते हैं या इसी तरह कभी कबार हम गेम्स खेलते हैं या किसी एप्लीकेशन को यूज करते होते हैं तो उस टाइम में भी हमें यह प्रॉब्लम आती रहती है तो क्या दोस्तो कभी आपने यह सोचा ही इसकी क्या वजह हो सकती है हमारा मोबाइल है वह हैंग क्यों होता हे।
नहीं ना दोस्तों तो दोस्तो इसकी वजह यह हे। कि हमने अपनी जो फोन की रेम है उसको फुल कर दिया हे, या इसी तरह हमने अपने फोन की स्टोरेज को फुल कर दिया है, तो दोस्तों इस वजह से हमारा जो मोबाइल है वह बार-बार हैंग होता है जी हां दोस्तों अगर आप यह चाहते हो। कि हमारा जो एंड्रॉयड डिवाइस है, वह हैंग ना हो तो दोस्तों जरूरत है इस बात की कि हम अपनी फोन स्टोरेज को फ्री रखें इसी तरह हम अपनी रेम को भी फ्री रखें और हम अपने मोबाइल में उन्हें एप्लीकेशन को यूज करें के जिसकी हमें जरुरत है।
और इसके अलावा दूसरे जितने भी एप्लीकेशन है।  कि जिसको हम यूज नहीं करते हैं। जैसे कंपनी की तरफ से पहले से ही हमें बहुत सारी ऐसी गेम्स दी जाती है. इसी तरह बहुत सारी एप्लीकेशन दे जाते हैं कि जिनको हकीकत में हम यूज नहीं करते लेकिन फिर भी कंपनी हमें देती है तो सबसे पहले उन एप्लीकेशन को डिलीट कर देना है हमें अपने फोन स्टोरेज की  फ्री कर देना है।
और दोस्तों इस के बाद आपको यह करना है कि एक 16 gb का मेमोरी कार्ड को आपको अपने डिवाइस में डालना है तो आपको एक 16 gb का मेमोरी कार्ड आपको लेना जरूरी है क्योंकि आपकी जितने भी फोन मेमोरी है आपको उसको आपके मेमोरी कार्ड में ट्रांसफर कर देना है फिर इसके बाद आपको फायदा यह होगा कि आपकी जो फोन मेमोरी है और जो रेम है वह फ्री रहेगी और इसकी वजह से आपका जो डिवाइस है कभी भी हैंग नहीं होगा।
तो दोस्तों आपके लिए यह जो टिप्स है वह बहुत ही हेल्पफुल हो सकती है और इसके अलावा दूसरे जितने भी सोशल मीडिया एप्लीकेशन है जिसे फेसबुक ट्विटर इंस्टाग्राम google plus youtube और बहुत सारे एप्लीकेशन है के जो हमारे डिवाइस में पहले से ही बाय डिफ़ॉल्ट कंपनी इंस्टॉल कर के दे देती है।
तो दोस्तों वह जो हमारी रैम को यूज़ करते हैं वह बहुत ही ज्यादा यूज करते हैं तो आपको भी सभी एप्लीकेशन को अनइंस्टॉल कर देना है।
और मैं आपको एक एप्लीकेशन के बारे में बताने वाला हूं जिसका नाम SOCIAL MEDIA ALL NETWORK है तो दोस्तो आपको इस को इंस्टॉल करना है और इसके अंदर आप को जितने भी आपके एप्लीकेशन है जिस भी एप्लीकेशन यूज करते हो जिस सोशल मीडिया एप्लीकेशन को यूज करते हो आप को इस में इंस्टॉल कर देना है।
और इसके बाद आप इस एप्लीकेशन के थ्रू आप उन सभी सोशल मीडिया नेटवर्क को यूज कर सकते हो बड़ी आसानी के साथ और यह जो एप्लीकेशन है वह बहुत ही कम जगह आपके डिवाइस में रुकेगा और आपके लिए बेस्ट हो सकता है यह एप्लीकेशन तो दोस्तों आपको इस एप्लीकेशन को यूज करना है और इसके बाद आपकी जो फोन मेमोरी है बिल्कुल फ्री हो जाएगी और मैं दावा करता हूं कि आपका जो मोबाइल है वह कभी भी हैंग नहीं होगा चाहे उसके अंदर 512 mb की रैम हो या फिर 1 GB की रैम हो कुछ भी हो कम ही स्टोरेज क्यों न हो तो जो मैंने आपको टिप्स दिए दोस्तो इस के बाद से कभी भी आपका जो मोबाइल है यह हेंग  नहीं होगा।
तो दोस्तों में उम्मीद करता हूं कि आपको यह पोस्ट बहुत ही पसंद आई होगी और आपके लिए यह जो पोस्ट है वह बहुत ही हेल्पफुल रही होगी और दोस्त अगर इसके बाद भी अगर आप एक प्रेक्टिकली वीडियो देखना चाहते हो हम इस एप्लीकेशन को किस तरह से यूज कर सकते हैं तो दोस्तों मैंने youtube पर मेरे चैनल हेल्प मी इन हिंदी में एक वीडियो को बनाया है कि जिसके अंदर मैंने इस एप्लीकेशन का स्टेप बाय स्टेप रिव्यू किया ही तो आप उस वीडियो की विजिट करना ना भूलिएगा कि हम किस तरह से इस एप्लीकेशन को यूज कर सकते हैं और इसका मजा ले सकते हैं तो दोस्तों आज की पोस्ट में बस इतना ही नेक्स्ट पोस्ट में मिलते हैं नेक्स्ट टाइम बाय टेक केयर।



No comments:

Post a Comment

NEW UPDATE

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च BGR 29 Oct. 2017 17:01 शाओमी Global MIUI 9 को Mi 5X के साथ पेश किया गय...

Translate