Ad1

किसी भी PUBLIC WI-FI का PASSWORD जाने ऐक MINUTE में।

PUBLIC WI-FI का PASSWORD केसे जानें। 


WI-FI APK LINK
CLICK HERE ll👉https://goo.gl/Z0Izpd
हेलो दोस्तों मेरा नाम है वली और आप लोगों का फिर से स्वागत है। हमारे ब्लॉग हेल्प मी इन हिंदी में। और आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगे। एक ऐसे एप्लीकेशन के बारे में के जिसकी मदद से हम किसी भी पब्लिक वाईफाई के पासवर्ड को जान सकते हैं।और पब्लिक वाईफाई के फ्री वाईफाई को यूज कर सकते हैं।
जी हां दोस्तों और वह भी फ्री में तो दोस्तों कभी कबार ऐसा होता है। कि कहीं हम सफर के लिए जाते हैं। या फिर कहीं ट्रैवलिंग के लिए जाते हैं। और इसी तरह कहीं घूमने के लिए भी जाते हैं। तो दोस्तों होता यह है कि उस टाइम अगर हमारा इंटरनेट खत्म हो जाता है तो हमें बहुत तकलीफ देखनी पढ़ते हैं और उसके बाद हमें अलग से एक रिचार्ज करवाना रहता है लेकिन दोस्तों होता यह है कि वहां पर पब्लिक वाईफाई भी होता है कि जिसे हम फ्री में यूज कर सकते हैं।
और हम अपना जरूरत का हर काम निपटा सकते हैं लेकिन दोस्तों हमें उस पब्लिक WI-FI के पासवर्ड को नहीं जानते कि जिसकी वजह से हम वहां के फ्री वाई-फाई को यूज नहीं कर पाते लेकिन दोस्तों आज मैं आपकी इस प्रॉब्लम का हल इस पोस्ट में देने वाला हूं के जिसकी मदद से आप किसी भी फ्री पब्लिक wifi के पासवर्ड को जान सकते हो और फ्री wifi को यूज कर सकते हो।
तो दोस्तों सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना है जिसका WI-FI MAP नाम है तो दोस्तो यहां पर क्लिक करें। ।।👉
इस को इंस्टॉल कर लेने के बाद आपको लोकेशन सेटिंग मांगेगा की जहां पर आपको आपके मोबाइल का जो gps है उसे ऑन कर देना है क्योंकि इसकी मदद से यह एप्लीकेशन आपके करीब में जितने भी वाईफाई होगी वह सब यहां पर बता देगा और सिंपल ही आपको इस एरिया में जहां पर जितने भी फ्री पब्लिक वाईफाई होगी वहां पर सों होने लगेगी एग्जांपल के तौर पर मान लीजिए कि आप अगर रेलवे स्टेशन पर है या फिर बस स्टेशन पर है के जहां पर पब्लिक वाईफाई है तो दोस्तों वहां पर अगर आप सर्च करोगे तो वहां पर आपके स्टेशन या फिर बस स्टेशन का जो wifi होगा उसका लोकेशन आ जाएगा।
और सिंपल आपको उस को सेलेक्ट कर लेना है और उस पर आपको एक अनलॉक पासवर्ड का ऑप्शन मिलेगा तो वहां पर आपको क्लिक कर देना है तो बस दोस्तों इस तरह से आप वहां के पब्लिक वाईफाई को जानकर और उसके पासवर्ड को जानकर वहां पर फ्री वाईफाई को यूज कर सकते हो।
तो दोस्तो इस एप्लीकेशन की मदद से आप किसी भी पब्लिक वाईफाई को यूज कर सकते हो फ्री में तो दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आप को यह पोस्ट और यह एप्लीकेशन अच्छा लगा होगा अगर अच्छा लगा हो तो इस पोस्ट को लाइक जरुर करें और हो सके तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों को भी शेयर करें और दोस्तों अगर आपका कोई सवाल या सजेशन हो तो हमें नीचे कमेंट में लिखकर भी बता सकते हो ताकि हम आपकी हेल्प कर सकें।
और दोस्त अगर आप इस एप्लीकेशन का फुल रिव्यु देखना चाहते हो तो आप हमारे youtube चैनल हेल्प मी इन हिंदी में इस एप्लीकेशन की फुल रिव्यू देख सकते हो तो दोस्तों उस वीडियो के लिंक मैं यहां पर दे देता हूं तो यहां क्लिक करें। ।।👉
https://youtu.be/11CBKfwMTzk
तो दोस्तों मुझे उम्मीद तो यही है कि आपको यह वीडियो अच्छी लगेगी तो दोस्तों इस पोस्ट को पढ़ने के लिए आपका शुक्रिया नेक्स्ट पोस्ट में मिलते हैं नेक्स्ट टाइम बाय टेक केयर।

No comments:

Post a Comment

NEW UPDATE

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च BGR 29 Oct. 2017 17:01 शाओमी Global MIUI 9 को Mi 5X के साथ पेश किया गय...

Translate