Ad1

JIO VS RCOM आखीर बडे़ भाई ने दिया छोटे भाई को झटका।

                             JIO VS RCOM आखीर बडे़ भाई ने दिया छोटे भाई को झटका।

                               

हेलो दोस्तों मेरा नाम है बली और आप लोगों का फिर से स्वागत है हमारे ब्लॉग हेल्प मी इन हिंदी में और आज मैं आप के लिए लेकर आया हूं धमाकेदार न्यूज़ जी हां दोस्तों को तो अभी तक तो रिलायंस जिओ को कोई भी कंपनी टक्कर नहीं दे पाई है चाहे वह airtel हो या vodafone हो या idea ही क्यों न हो क्योंकि वह अपनी प्राइम मेंबरशिप ऑफर को लॉन्च करने के बाद इंडिया में धमाल मचा रहा है

और इस प्राइम मेंबरशिप के जरिए उसके जो यूजर है वह दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं लेकिन अब रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए उनके बड़े भाई अनिल अंबानी और उनकी कंपनी आपको एक नया धमाकेदार प्लान लेकर आई है जिसकी कीमत है ₹49 जी हां दोस्तों ₹49 के अंदर आपको मिलेगा 1जीबी 4जी डाटा और इसकी जो वैलिडिटी है वह 28 दिन की।

और इसके साथ दूसरे और भी प्लान आपको मिल सकते हैं 3g यूजर के लिए भी और 2g यूजर के लिए भी लेकिन उनकी प्राइस अलग-अलग है फिर भी आपके लिए यह आरकॉम के प्लान बेहतर हो सकते हैं अगर आप आरकॉम की यूजर हो तो तो उसके प्लान ही यह है।


तो रिलायंस कम्युनिकेशंस ने अपने 'जॉय ऑफ होली ऑफर' के तहत नए अलिमिटेड प्लान लॉन्च किए हैं। सभी नए ग्राहकों के लिए इस ऑफर के तहत नए डेटा और वॉयस कॉलिंग बेनेफिट मिलेंगे। रिलायंस 49 रुपये वाले पैक में 1 जीबी डेटा दे रही हे। वहीं 149 रुपये वाले प्लान में आरकॉम-टू-आरकॉम अनलिमिटेड लोकल और एसडी कॉल ऑफर दे रही है। ओर  इसके अलावा इस प्लान में 28 दिन की वैधता के साथ 3 जीबी 4जी डेटा भी मिलेगा।
      इसके साथ ही आरकॉम ने अपनी 3जी और 2जी ग्राहकों के लिए भी नए प्लान लॉन्च किए हैं। 3जी ऑफर के तहत 99 रुपये में अनलिमिटेड डेटा और 49 रुपये में अनलिमिटेड 2जी डेटा मिलेगा।
आरकॉम ने कुछ चुनिंदा बाजारों के लिए अपने 3जी और 2जी ग्राहकों के लिए नए प्लान भी ऑफर किए। दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, पंजाब, राजस्थान और जम्मू व कश्मर के 3जी ग्राहक 99 रुपये में अनलिमिटेड 3जी डेटा पा सकते हैं। इस ऑफर के साथ 20 रुपये का टॉक टाइम भी मिलेगा। इस ऑफर में 28 दिनों की वैधता मिलेगी जबकि 25 पैसा प्रति मिनट की दर से शुल्क भी चुकाना होगा।

      इसके अलावा, हरियाणा, उत्तर प्रदेश ईस्ट, उत्तर प्रदेश वेस्ट, आंध्र प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु और चेन्नई में 2जी ग्राहकों को 49 दिनों के लिए अनलिमिटेड 2जी डेटा मिल सकता है। इस पैक में 20 रुपये का टॉक टाइम भी मिलेगा। और 28 दिनों की वैधता मिलेगा जबकि 25 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉल चार्ज देना होगा।

No comments:

Post a Comment

NEW UPDATE

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च BGR 29 Oct. 2017 17:01 शाओमी Global MIUI 9 को Mi 5X के साथ पेश किया गय...

Translate