Ad1

HOW TO TRANSLATE ENGLISH TO OTHER LANGUAGES, DU DICTIONARY

HOW TO TRANSLATE ENGLISH TO OTHER LANGUAGE, GOOGLE PLAY STORE BEST APP|U-DICTIONARY
                           

Hello दोस्तो मेरा नाम है वली और आप लोगों का फिर स्वागत है हमारे ब्लॉग हेल्प मी इन हिंदी में और आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगे कि हम किस तरह से अपनी इंग्लिश को इंप्रूव करें जी हां दोस्तों तो आज के जमाने में इंग्लिश सीखना हमारे लिए बेहद जरूरी हो चुका है।
तो यह तो आपको मालूम ही होगा कि दुनिया के हर एक कोने में आप चले जाओ आपको वहां पर कोई ना कोई इंग्लिश में बोलने वाला आदमी मिलेगा ही क्योंकि हर एक जगह पर इंग्लिश की डिमांड है तो वह आप समझ ही सकते हो लेकिन बात यहां पर ही आती है कि हमें इंग्लिश तो आता है लेकिन कभी कभार हम किसी आर्टिकल को पढ़ते हैं या फिर किसी ऐसे मैसेज को पढ़ते हैं के जिसमें कुछ वर्ड ऐसे होते हैं कि जो हमारी समझ में नहीं आते हैं।

तो हमें उस टाइम पर किसी डिक्शनरी का सहारा लेना पड़ता है फिर भी हम डिक्शनरी तो किसी न किसी को सेलेक्ट कर लेते हैं लेकिन बात यहां पर ये आती है कि कौन सी डिक्शनरी हमारे लिए बेहतर होगी।
तो दोस्तों आज मैं आपके लिए एक ऐसे ही डिक्शनरी लेकर आया हूं कि जिसका नाम है U DICTIONARY तो दोस्तों आप इस डिक्शनरी के जरिए अपनी इंग्लिश को इंप्रूव ही नहीं कर सकते बल के साथ ही साथ आपको इसमें बहुत सारे अधर फीचर भी मिल जाते हैं।

और दूसरे नंबर में इस यू डिक्शनरी एप्लीकेशन को गूगल की तरफ से 2016 में बेस्ट एप्लीकेशन की लिस्ट में शुमार किया गया है जी हां दोस्तों और दूसरे नंबर में इसको Google की तरफ से AWORD भी मिला है तो बहुत ही यूज एप्लीकेशन है यू डिक्शनरी आपके लिए बहुत ही हेल्पफुल हो सकता है तो अगर आप इस एप्लीकेशन के बारे में फुल REVIEW देखना चाहते हो तो YouTube पर हमारे इस वीडियो को जरुर देखेगा।

2 comments:

  1. Many homework on the continual hunt along with offstage on the road to winning. Definitely not attached, simple to-fall as a result of wayside; And not investigation, afterward into a path travel toward the black. servicios de traducción

    ReplyDelete

NEW UPDATE

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च BGR 29 Oct. 2017 17:01 शाओमी Global MIUI 9 को Mi 5X के साथ पेश किया गय...

Translate