Ad1

RELIANCE JIO BROADBAND NEWS

RELIANCE JIO BRODBAND
हेल्लो दूसतों मेरा नाम है वलि और आप लोगों का फिर स्वागत है हमारे ब्लॉग हेल्प मी इन हिंदी में और आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं रिलायंस जिओ के ब्रॉडबैंड सर्विस के बारे में तो दोस्तों जैसा कि आपको मालूम ही है के रिलायंस जियो जल्दी ही अपने ब्रॉडबैंड सर्विस को पेश करने वाला है।
और इसी तरह रिलायंस जियो ने अपनी डिटीऐच सर्विस के बारे में पहले एक हमें इंफॉर्मेशन दे दी है कि जिसके अंदर बताया गया है क्या रिलायंस जिओ जल्दी ही हमें युझ करने के लिए दे सकता है लेकिन यहां पर आज एक वापस से नई न्यूज़ आई हे।
के रिलायंस जियो जल्द ही अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस को पेश करने वाला है ओर ये जो न्यूज़ है वह इस तरह मिली है कि रिलायंस जिओ के क्विक रिचार्ज पेज पर यानि जियो डॉट कॉम पर आपको वहां पर रिलायंस जिओ के ब्रॉडबैंड सर्विस का लोगो और इसी तरह उसके डिटीऐच  सर्विस का लोगों को उसी तरह की दूसरी सर्विस जितने भी उनके लोगों वहां पर आपको देखने को मिल सकते हैं और वहां पर BROADBAND की सर्विस का भी बताया गया है कि आप डायरेक्ट ली वहां से रिचार्ज कर सकते हैं और ब्रॉडबैंड सर्विस को यूज कर सकते हैं लेकिन रिलायंस जिओ की तरफ से यह कोई Ofiicely  नहीं बताया गया है कि वह अपने इस सेवा को पेश कर रहा है।
और उसका   हमं रिचार्ज कर सकते हैं लेकिन अब यहां पर जियो डॉट कॉम पर आप देख सकते हैं इस के हमें यह लिख सकता है के फाइनल में  जिओ अपने इस सर्विस को कब पेश करेगा और ओर कब आऐगा वो तो NEXT TIME पता चलेगा ओर इसका रिचार्ज शुरू करेगा अब बात यह है कि यह कब तक पेश करेगा ओर उम्मीद तो यहीं हे।
के अप्रैल के लास्ट तक आपको यह सर्विस देखने को मिल सकती है तो दोस्तों यह थी रिलायंस जिओ के BRODBAND सर्विस के बारे में न्यूज़ जो मैंने आपके साथ शेयर की तो दोस्त मुझे उम्मीद है कि आप को यह इंफॉर्मेशन अच्छी लगी होगी अगर अच्छी लगी हो तो जरुर इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिए ताकि उन लोगों को भी नहीं इंफॉर्मेशन मिल सकते हैं इसके बारे में अगर आप डिटेल्स के साथ वीडियो देखना चाहते हो तो यहां पर वीडियो आप देख सकते हैं और इंफॉर्मेशन वीडियो देखने के लिए हमारे को हमारे YouTube चैनल को कर सकते हैं इसके लिए आपको मिल जाएगी।

No comments:

Post a Comment

NEW UPDATE

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च

शाओमी Global MIUI 9 Android skin भारत में 2 नवंबर को होगा लॉन्च BGR 29 Oct. 2017 17:01 शाओमी Global MIUI 9 को Mi 5X के साथ पेश किया गय...

Translate